पति ने नहीं दिलाई साड़ी तो पटक कर मार डाला 7 महीने की बेटी को

पति ने नहीं दिलाई साड़ी तो पटक कर मार डाला 7 महीने की बेटी को

- in Uttar Pradesh
0
Comments Off on पति ने नहीं दिलाई साड़ी तो पटक कर मार डाला 7 महीने की बेटी को

अलीगढ़ में एक मां ने छोटी सी बात का गुस्सा अपनी 7 महीने की बच्ची पर उतार डाला. महिला ने उसकी इस कदर पिटाई की कि बच्ची की मौत हो गई.

  • 7 माह की बच्ची को मां ने जमीन पर पटक कर उतारा मौत के घाट
  • शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

यूपी के अलीगढ़ से अपराध की ऐसी खबर सामने आई जिसने सबको सोचने पर मजबूर कर दिया. दरअसल अलीगढ़ में एक 7 महीने की बच्ची को उसकी मां ने जमीन पर पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया है. यही नहीं इस दौरान बच्ची की बुआ वीडियो रिकॉर्डिंग तो करती रहीं लेकिन उन्होंने बच्ची को बचाने की जरा सी भी कोशिश नहीं की.

इस सनसनीखेज वारदात में एक बात और ध्यान देने वाली है कि एक मां ने अपनी मासूम बच्ची को इतनी बेरहमी से सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि उसके पति ने उसका कहना नहीं माना था और उसे साड़ी नहीं दिलाई थी.

घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी महिला बच्ची को पटकते हुए कह रही है कि जिस दिन तू पैदा हुई थी मेरे लिए उसी दिन मर गई थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है और बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

अलीगढ़ के रामपुर गांव की है घटना

इस जघन्य घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बताया जा रहा है कि परिजन बच्ची को एक प्राइवेट अस्पताल भी लेकर गए थे लेकिन वहां डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. यह घटना अलीगढ़ के जवां थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की है.

इस वजह से महिला को साड़ी नहीं दिला पाया उसका पति

घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि महिला पति से साड़ी खरीदने के लिए दबाव बना रही थी. पति ने मना कर दिया तो उसने बच्ची की नृशंस हत्या कर दी. आरोपी महिला के पति ने बताया कि उसकी 3 दिन से तबीयत खराब थी जिस वजह से वह अपनी पत्नी को साड़ी नहीं दिला पाया.

यह भी पढ़ें- सागर ट्रिपल मर्डरः शराब की लत महंगे कपड़े, बस इसी शौक ने उसे कातिल बना दिया

बताया जा रहा है आरोपी महिला की शादी लगभग 5 साल पहले हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद आरोपी महिला ने एक बेटे को जन्म दिया. महिला के पति ने बताया कि शादी के बाद से वह लगातार घर में झगड़ा करती रहती थी.

You may also like

न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के बाद Virat Kohali ने खोया आपा

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैजूदा सीरीज में Virat Kohli