Breaking News
न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के बाद Virat Kohali ने खोया आपा

न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के बाद Virat Kohali ने खोया आपा

- in Sports
0
Comments Off on न्यूजीलैंड के खिलाफ करारी हार के बाद Virat Kohali ने खोया आपा

न्यूजीलैंड के खिलाफ मैजूदा सीरीज में Virat Kohli का बल्ला भी पूरी तरह खामोश है। अब उनके बर्ताव पर भी सवाल उठ रहे हैं।
न्यूजीलैंड के खिलाफ भारत को लगातार दूसरे टेस्ट में करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब Virat Kohli से एक सवाल पूछा गया तो वे भड़क गए। Virat Kohli से पूछा गया था कि क्या उन्हें मैदान में अपने गुस्सा को काबू में रखने की जरूरत है? दरअसल, मैच के दौरान Virat Kohli ने केन विलियम्सन और टॉम लाथम के आउट होने पर गुस्सैल अंदाज में जश्न मनाया था और न्यूजीलैंड के फैन्स को भी कुछ कहा था। (नीचे देखें वीडियो) Virat Kohli का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जानिए क्या है पूरा घटनाक्रम

Virat Kohli ने गुस्से में दिया यह जवाब

एक पत्रकार ने जब Virat Kohli से पूछा कि क्या आपको मैदान में थोड़ा शांत रहकर दूसरे खिलाड़ियों के लिए उदाहरण पेश नहीं करना चाहिए? इस पर भारतीय कप्तान ने जवाब दिया, आपको क्या लगता है? मैं आपसे ही उत्तर मांग रहा हूं। आपको यह पता लगाना चाहिए कि वहां वास्तव में क्या हुआ था और इसके बाद सही सवाल पूछना चाहिए? मैंने इस बारे में मैच रेफरी से बात कर ली है। आप आधी-अधूरी जानकारी के साथ मुझसे बात नही कर सकते हैं।

नहीं चल रहा Virat Kohli का बल्ला

बता दें, न्यूजीलैंड के खिलाफ मौजूदा सीरीज में Virat Kohli बतौर बल्लेबाज बुरे दौर से गुजर रहे हैं। टेस्ट सीरीज में वे 20 रन का आंकड़ा पार नहीं कर सके हैं। वहीं सीरीज में अब तक सिर्फ एक बार फिफ्टी लगाई है।

दूसरे टेस्ट में ऐसे मिली करारी हार

भारत ने इस दौरे पर पांच टी20 मैचों की सीरीज में न्यूजीलैंड को 5-0 से रौंदा था, जिसके बाद न्यूजीलैंड ने 3 वनडे मैचों की सीरीज में भारत के खिलाफ 3-0 से क्लीन स्वीप किया था। अब भारत टेस्ट सीरीज भी हार गया है। इस तरह न्यूजीलैंड ने 17 साल बाद भारत का टेस्ट सीरीज में सफाया किया है।

दूसरे टेस्ट में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 242 रन बनाए थे। जवाब में न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 235 रन बनाए। टीम इंडिया दूसरी पारी में भी कुछ खास नहीं कर सकी और पूरी टीम महज 124 रन पर आउट हो गई। न्यूजीलैंड ने 132 रन का टारगेट तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया।

You may also like

जिओ ने होली से पहले अपने उपभोक्‍ताओं दिया तोहफा

मुकेश अंबानी की टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने