लता मंगेशकर जम कर की तारीफ, आयुष्मान खुराना बोले- इसीलिए की थी मेहनत

लता मंगेशकर जम कर की तारीफ, आयुष्मान खुराना बोले- इसीलिए की थी मेहनत

- in Bollywood
0
Comments Off on लता मंगेशकर जम कर की तारीफ, आयुष्मान खुराना बोले- इसीलिए की थी मेहनत

आयुष्मान खुराना ने लता मंगेशकर की तारीफों के जवाब में लिखा- लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी. आर्शीवाद के लिए शुक्रिया.

आयुष्मान खुराना के सितारें इन दिनों बुलंदियों पर चल रहे हैं. उनकी फिल्म अंधाधुन को काफी पसंद किया गया था. फिल्म में उनके काम की खूब तारीफ हुई थी. सिंगर लता मंगेशकर ने अब ये फिल्म देखी और उन्हें भी ये मूवी बहुत पसंद आई. उन्होंने ट्वीट कर आयुष्मान खुराना की तारीफ की.

लता मंगेशकर ने की अंधाधुन की तारीफ

लता मंगेशकर ने ट्वीट कर लिखा- आयुष्मान खुराना जी नमस्कार. मैंने आपकी फिल्म अंधाधुन आज देखी. आपने बहुत अच्छा काम किया है और जो गाने आपने गाए हैं वो भी मुझे बहुत अच्छे लगे. मैं आपको बधाई देती हूं और भविष्य में आपको और यश प्राप्त हो इसकी कामना करती हूं

इस पर रिप्लाई करते हुए आयुष्मान ने लिखा- लता दी आपका ये कहना मेरे लिए बहुत मायने रखता है. आपके इस प्रोत्साहन के लिए ही शायद मैंने मेहनत की थी. आर्शीवाद के लिए शुक्रिया.

बता दें कि आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन को देश में नहीं बल्कि चीन में भी काफी प्यार मिला. फिल्म ने कमाई के मामले में वहां चीन के बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए थे. अंधाधुन के लिए आयुष्मान खुराना को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया था. इस फिल्म को लेकर आयुष्मान खुराना का कहना था कि इस फिल्म ने उन्हें एक बेहतर एक्टर बनाया है. फिल्म को श्रीराम राघवन ने डायरेक्ट किया है

इस फिल्म में तब्बू और राधिका आप्टे अहम रोल में थीं. दोनों की एक्टिंग को भी बेहद पसंद किया गया था. फिल्म में आयुष्मान खुराना अंधे के किरदार में थे.

You may also like

Delhi Violence: दिल्ली के मेट्रो स्टेशन पर लगा अनुराग ठाकुर वाला, देश के गद्दारों का नारा

Delhi violence: हिंसा की किसी भी साजिश को