इस कंपनी ने निकाला अनोखा ऑफर, सोने पर देगी लाखो रूपए

इस कंपनी ने निकाला अनोखा ऑफर, सोने पर देगी लाखो रूपए

- in Uncategorized
0
Comments Off on इस कंपनी ने निकाला अनोखा ऑफर, सोने पर देगी लाखो रूपए

बेंगलुरु की एक कंपनी ने अनोखा तरीका निकला हैं| यहाँ ऑनलाइन स्लीप सॉल्यूशन फर्म ने ऑफर निकाला है, इस प्रोग्राम को वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप नाम दिया गया है। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कंपनी की कुछ शर्तें भी माननी पड़ेंगी | वेकफिट स्लीप इंटर्नशिप के लिए सिर्फ कुछ ही लोगों का चयन किया जाना हैं। इसके बाद कंपनी चयनित व्यक्तियों को अपनी तरफ से गद्दे देगी, जिसपर उन्हें सोना होगा और रोजाना आपको यह बताना भी पड़ेगी कि उस गद्दे पर आपको कैसी नींद आई, अच्छी या खराब।

कंपनी के नियम के अनुसार, स्लीप इंटर्नशिप में भाग लेने के लिए चयनित व्यक्तियों को 100 दिनों तक रोजाना नौ घंटे की नींद लेनी होगी। अगर आप अपनी बाकी सभी जरूरतों के बदले नींद को ज्यादा अहमियत देते हैं, तो ही आपका चयन हो पाएगा और आप एक लाख रुपये पाने के हकदार होंगे। इसकी खास बात ये है कि आपको सोने के लिए कहीं और जाने की जरूरत नहीं है, बल्कि आप अपने घर में ही कंपनी द्वारा दिए गए गद्दे पर आराम से सो सकते हैं। इसके लिए आपको नौकरी भी छोड़ने की जरूरत नहीं है।

दरअसल, आज के समय में ज्यादा काम और तनाव की वजह से लोगों की नींद खराब हो रही है, जिससे उनकी सेहत पर बुरा असर पड़ रहा है। इसीलिए कंपनी ने यह अनोखा इंटर्नशिप लेकर आई है। अगर आपको इस इंटर्नशिप के लिए अप्लाई करना है तो आपको कंपनी की वेबसाइट https://www.wakefit.co/sleepintern/ पर जाना होगा और वहां जाकर अप्लाई करना होगा।

You may also like

सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा तेजस्वी यादव ने

राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी