सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा तेजस्वी यादव ने

सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा तेजस्वी यादव ने

- in बिहार
0
Comments Off on सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा तेजस्वी यादव ने

राजद नेता और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. तेजस्वी ने नीतीश को घेरते हुए साध्वी प्रज्ञा मामले में उनसे सवाल पूछा है. तेजस्वी ने कहा कि प्रज्ञा ठाकुर के बारे में नीतीश कुमार अपनी राय साफ करें.

तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “महात्मा गांधी की कसम खाने वाले जेडीयू प्रमुख का अपनी सहयोगी पार्टी बीजेपी की सांसद प्रज्ञा ठाकुर की नाथूराम गोडसे के बारे में की गई टिप्पणी के बारे में क्या सोचना है.

तेजस्वी ने कहा कि उन्हें आशा है कि भोपाल से आए इस बयान ने मुख्यमंत्री की अंतरात्मा को सुखद अनुभूति दी होगी. उन्हें बताना चाहिए कि वह साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के प्रकरण के बारे में क्या सोचते हैं.”

इससे पहले राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव शुक्रवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का हालचाल जानने पटना के पीएमसीएच अस्पताल पहुंचे.
बता दें कि उपेंद्र कुशवाहा सीएम नीतीश कुमार से राज्य में दो केंद्रीय विद्यालयों के लिए जमीन आवंटित करने की मांग कर रहे हैं. इस मांग के पूरी नहीं होने के बाद अभी वह आमरण अनशन कर रहे हैं. इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

You may also like

तो पांच साल दौड़ेगी मनोहर व दुष्यंत की गाड़ी, आज करेंगे दावा पेश, जानें भाजपा ने क्‍यों चुना चौटाला को

Haryana Assembly Election 2019 में किसी दल को