Breaking News
Airtel के बाद अब Vodafone और Idea ने भी लॉच किया फ्री कॉलिंग प्लान

Airtel के बाद अब Vodafone और Idea ने भी लॉच किया फ्री कॉलिंग प्लान

- in Business, Mainslide
367
Comments Off on Airtel के बाद अब Vodafone और Idea ने भी लॉच किया फ्री कॉलिंग प्लान
फोटो क्रेडिट: naradanews.com-जियो के सबकुछ फ्री प्लान की वजह अन्य कंपनियों को अपने ग्राहकों को जोड़कर रखना कठिन काम है

रिलायंस जियो के अनलिमिटेड फ्री कॉल और मुफ्त इंटरनेट प्लान ने अन्य टेलीकॉम कंपनियों को हिलाकर रख दिया है। अब ऐसे में अन्य नेटवर्क प्रदाता कंपनियों को अपने ग्राहकों को जोड़े रखना उनके लिए सबसे कठिन काम है। इसके लिए आइडिया, वोडाफोन जैसी कंपनियां जियो से टक्कर वाले प्लान लाने के लिए मजबूर हो रहे हैं। सबसे पहले Airtel और अब Idea और Vodafone जैसी कंपनी भी फ्री वॉयस कॉल जैसे प्लान दे रही हैं।

वोडाफोन:

वोडाफोन ने दो नए पैक लॉच किए हैं। पहला पैक 144 से 149 रुपए के बीच है। इसमें आपको एक महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिलेगा। इस प्लान के जरिए सिर्फ वोडाफोन से वोडाफोन पर ही फ्री कॉल किया जा सकता है। इसमें देशभर में रोमिंग पर इनकमिंग कॉल्स फ्री होंगी और 50 एमबी डाटा मिलेगा। और यदि आप 4जी फोन का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 300 एमबी डाटा मिलेगा। इस पूरे पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है।

वोडाफोन का दूसरा नया पैक है जिसकी कीमत 344 से 349 रुपए के बीच है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉल की जा सकती है। इसमें भी 50 एमबी डाटा मिलेगा। और यदि आपके पास 4जी हैंडसेट है तो 1जीबी डाटा मिलेगा। नेशनल रोमिंग पर इनकमिंग कॉल्स पर कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

आइडिया:

आइडिया ने भी दो नए प्लान अपने ग्राहकों के लिए जारी किए हैं जिनकी कीमत 148 रूपए और 348 रुपए है। इन दोनों प्लान में अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग सुविधा दी जा रही है। 148 रुपए वाले रिचार्ज में आइडिया से आइडिया और 348 रुपए वाले रिचार्ज में किसी भी नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग प्रदान की जा रही है।

आइडिया के दोनों ही प्लान की वैधता 28 दिनों की है। और इसमें आपको 50 एमबी का डाटा दिया जाएगा और यदि आप 4जी फोन इस्तेमाल करते हैं तो आपको 300 एमबी डाटा मिलेगा।

You may also like

खुशखबरी लगातार 3 साल तक ITR भरने वालों को मिलेगा 1 करोड़ से भी अधिक वापसी !

अगर आपने लगातार ३ साल तक ITR फाइल

WP2Social Auto Publish Powered By : XYZScripts.com