जिओ ने बढ़ाया फ्री प्लान, तो एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल ने जारी किए ये धमाकेदार आॅफर

जिओ ने बढ़ाया फ्री प्लान, तो एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल ने जारी किए ये धमाकेदार आॅफर

- in Business, Technology
383
Comments Off on जिओ ने बढ़ाया फ्री प्लान, तो एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल ने जारी किए ये धमाकेदार आॅफर
रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियों ने धमाकेदार ऑफर लॉन्च किए हैं। Airtel, Vodafone, BSNL और Aircel कंपनियां अपने यूजर्स के लिए आकर्षक प्लान लेकर आई हैं

नई दिल्ली। रिलायंस जिओ को टक्कर देने के लिए टेलिकॉम कंपनियों ने धमाकेदार ऑफर लॉन्च किए हैं। Airtel, Vodafone, BSNL और Aircel कंपनियां अपने यूजर्स के लिए आकर्षक प्लान लेकर आई हैं। इनमें सस्ती वॉइस कॉल से लेकर फ्री डाटा भी दिया जा रहा है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि जिओ की टक्कर में किस कंपनी ने कौन-सा आकर्षक प्लान जारी किया है जो आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

एयरटेल का सस्ता कॉम्बो प्लान:

जिओ के लॉन्च होने के बाद एयरटेल ने कई सारे सस्ते डाटा और कॉलिंग प्लान जारी किए हैं, लेकिन अब कंपनी जल्द ही कॉम्बो प्लान लॉन्च करने जा रही है। इस प्लान के तहत एक ही रिचार्ज में यूजर कई सारे काम कर सकेंगे।

वोडाफोन का कॉम्बो प्लान:

वोडाफोन ने एयरटेल से पहले कॉम्बो प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसे Vodafone Flex का नाम से जारी किया है। इसमें आपको Flex मिलते हैं। 1 Flex 1MB डाटा, 1 मैसेज, 1 मिनट का इनकमिंग कॉल मिलता है। यानी एक ही रिचार्ज में आप वॉइस कॉल, डाटा और मैसेज की सुविधा मिलती है|

बीएसएनएल 2017 में देगी फ्री वॉइस कॉल:

बीएसएनएल कंपनी भी अब फ्री वॉइस कॉल आॅफर जारी करने जा रही है। हालांकि इसकी शुरूआत 2017 में होगी। कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि BSNL 2017 की शुरूआत में लाइफ टाइम के लिए फ्री वॉइस कॉल सर्विस प्लान जारी करेगी।

एयरसेल का ऐ कॉम्बो प्लान:

जिओ को ही टक्कर देने के लिए Aircel ने भी डाटा और वॉइस का कॉम्बो प्लान लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने 497 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। वहीं, रिलायंस कम्युनिकेशन्स और MTS भी ऐसे प्लान लॉन्च करने जा रही है।

You may also like

खुशखबरी लगातार 3 साल तक ITR भरने वालों को मिलेगा 1 करोड़ से भी अधिक वापसी !

अगर आपने लगातार ३ साल तक ITR फाइल